झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

शिक्षकों के सम्मान के लिए चार सितंबर को जलाई जाएगी मोमबत्ती

झारखंड की प्राइवेट स्कूलस एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन ने शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर शिक्षकों के सम्मान में चार सितंबर को शाम में अपने-अपने घरों में मोमबत्ती प्रज्ज्वलित कर कृतज्ञता व्यक्त करने का निर्णय लिया है.

रांचीः प्राइवेट स्कूल्स एंड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन (पासवा) की झारखंड राज्य इकाई ने शिक्षक दिवस की पूर्व संध्या पर शिक्षकों के सम्मान में चार सितंबर को शाम में अपने-अपने घरों में मोमबत्ती प्रज्ज्वलित कर कृतज्ञता व्यक्त करने का निर्णय लिया है.
पासवा के प्रदेश अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे ने बताया कि कोरोना संक्रमण काल में भी जिस तरह से शिक्षकों ने तमाम जोखिम लेते हुए ऑनलाइन और अन्य माध्यमों से बच्चों को शिक्षा देने का काम किया है, वह सराहनीय है. उन्होंने कहा कि भारतीय संस्कृति में शिक्षक हमेशा से समाज के लिए पूज्य रहे हैं. पासवा की राज्य इकाई के सभी जिला कमिटियों, पदाधिकारियों, अभिभावकों और विद्यालय संचालकों से आग्रह करती है कि शिक्षकों के सम्मान में कल चार सितंबर को शाम 6 बजे अपने अपने घरों में सभी मोमबत्ती जलाकर शिक्षकों के प्रति सम्मान प्रकट करते हुए अपनी एकजुटता प्रदर्शित करें. पासवा के राष्ट्रीय
अध्यक्ष सैयद शमायल अहमद के निर्देश पर पूरे देश में एक ही साथ कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे.