झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सफाई के लिए हरिहरगंज थाना को मिला बेस्ट अवार्ड नक्सल के खिलाफ शुरू होगा अभियान

सफाई के लिए हरिहरगंज थाना को मिला बेस्ट अवार्ड नक्सल के खिलाफ शुरू होगा अभियान

पलामू जिला के हरिहरगंज थाना को सफाई करने के लिए बेस्ट थाना का अवार्ड मिला है. इसके साथ ही नक्सल के खिलाफ अभियान शुरू किए जाने की बात कही गई.

पलामू: जिला के हरिहरगंज थाना को सफाई के लिए बेस्ट थाना का अवार्ड मिला है. बेहतर साफ सफाई के लिए मनातू हैदरनगर और रेहला थाना को भी सम्मानित किया गया है. पलामू एसपी संजीव कुमार ने अपराध की समीक्षा बैठक के दौरान सभी को सम्मानित किया. ट्रैफिक व्यवस्था में बेहतर करने के लिए प्रभारी रूद्रानंद सरस को भी सम्मानित किया गया.
एसपी ने अपराध की समीक्षा क्रम में जिले के सभी थाना प्रभारी और पुलिस अधिकारियों को कई निर्देश दिए. समीक्षा बैठक में एसपी ने नक्सल गिरोह को टारगेट कर नए सिरे से अभियान चलाने का निर्देश दिया. पलामू में सभी इनामी नक्सलियों के समर्थकों के खिलाफ सख्त कदम उठाने को कहा गया. कुछ नक्सल संगठनों के छोटे-छोटे दस्ते को टारगेट पर लेने को कहा गया.
एसपी ने बैठक में सभी थानेदारों से अपराधी और उनके पनाहगार की सूची मांगी. सूची के आधार पर एक-एक कर सभी के खिलाफ कार्रवाई की रणनीति तय की गई बैठक में एसपी ने जिले में लंबित अनुसंधान को तेजी से करने को कहा. एक-एक इंस्पेक्टर और थाना प्रभारी को दो वर्ष से अधिक समय से लंबित मुकदमों का जल्द से जल्द निपटारा करने को कहा. बैठक में एएसपी के विजय शंकर, एसडीपीओ सुरजीत कुमार, एसडीपीओ शंभू कुमार सिंह, एसडीपीओ अनूप कुमार बड़ाईक, एसडीपीओ जितेंद्र कुमार मौजूद थे.