झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी ने पुलिस को दिए 5 हजार मास्क

कुणाल सारंगी

जमशेदपुर में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वर्तमान हालात के मद्देनजर सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए जमशेदपुर के साकची स्थित सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से आम जनता के बीच मास्क और सेनेटाइजर बांटा जा रहा है. गुरुवार को इस कमिटी ने एसएसपी को पांच हजार मास्क दान किये हैं.

जमशेदपुर: सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी, जमशेदपुर ने जिला पुलिस मुख्यालय में एसएसपी से मुलाकात कर मास्क सौंपा है. सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान ने बताया कि वर्तमान हालात में पुलिस कर्मियों की सुरक्षा, समाज के लिए जरूरी है. जिसे देखते हुए उन्होंने पांच हजार मास्क एसएसपी को सौंपा है. जमशेदपुर में कोरोना संक्रमण काफी तेजी से फैल रहा है. संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है. वर्तमान हालात के मद्देनजर सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए जमशेदपुर के साकची स्थित सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी की ओर से आम जनता के बीच मास्क और सेनेटाइजर बांटा जा रहा है. लोगों को सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की जा रही है
इस दौरान सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी की ओर से जमशेदपुर पुलिस मुख्यालय में जिला के एसएसपी एम तमिल वाणन को पांच हजार मास्क सौंपा गया है. इस दौरान सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के प्रधान सरदार महेंद्र सिंह के अलावा सरदार शैलेंद्र सिंह, संयोजक दलजीत सिंह और अन्य सदस्य मौजूद रहे. सिख समाज की ओर से किए जा रहे इस सामाजिक काम को एसएसपी ने सराहना की है. उन्होंने बताया कि सिख समाज के इस नेक कार्य से कई लोगों का भला होगा. समाज के सभी लोगों को अपनी और परिवार की सुरक्षा के साथ समाज की सुरक्षा के लिए मिलकर कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन कर संक्रमण को फैलने से रोकने की जरूरत है।