झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सेल चेयरमैन ने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से की मुलाकात, लौह अयस्क खनन के रिनुअल और फॉरेस्ट क्लीयरेंस को लेकर किया अनुरोध

रांची में मुख्यमंत्री हेमंत से सेल के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी ने मुलाकात की. इस दौरान सीएम ने बोकारो स्टील सिटी के अंतर्गत सेल की खाली पड़ी जमीन में अन्य छोटे-छोटे लघु उद्योग स्थापित कर इंडस्ट्री इको-सिस्टम विकास करने का आग्रह सेल चेयरमैन से किया है.

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से बुधवार को झारखंड मंत्रालय में सेल के चेयरमैन अनिल कुमार चौधरी ने मुलाकात की. सेल चेयरमैन ने राज्य सरकार द्वारा लौह अयस्क खनन के रिनुअल और फॉरेस्ट क्लीयरेंस दिए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री से अनुरोध किया.
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बोकारो स्टील सिटी के अंतर्गत सेल की खाली पड़ी जमीन में अन्य छोटे-छोटे लघु उद्योग स्थापित कर इंडस्ट्री इको-सिस्टम डेवलप करने का आग्रह सेल चेयरमैन से किया है. मुख्यमंत्री ने कहा कि खाली पड़ी जमीन का उपयोग कर आसपास के क्षेत्र को विकसित किया जा सकता है. लघु उद्योगों के स्थापना होने से स्थानीय लोगों को अधिक से अधिक रोजगार मिलेगा.
इस मुलाकात के दौरान सेल चेयरमैन ने मुख्यमंत्री के पास अनुरोध किया कि सारंडा माइंस क्षेत्र में कुछ योजनाएं जो केंद्र सरकार के पास लंबित है. उसे क्रियान्वित करने की पहल राज्य सरकार की तरफ से की जाए. इस मौके पर मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजीव अरुण एक्का, सेल के निदेशक तकनीकी एच एन राय, सीजीएम अमरेंदू प्रकाश और डीजीएम नवीन काला मौजूद थे.