झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सीएम हेमंत सोरेन से बंधु तिर्की ने की मुलाकात, संपूर्ण लॉकडाउन का किया आग्रह

कुणाल सारंगी

सीएम हेमंत सोरेन से मांडर विधायक बंधु तिर्की ने मुलाकात की. बता दें कि इस दौरान बंधु तिर्की ने सीएम से संपूर्ण लॉकडाउन का आग्रह किया है.
रांची: झारखंड राज्य में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए मांडर विधायक बंधु तिर्की ने गुरुवार को प्रोजेक्ट भवन में मुख्यमंत्री से मुलाकात की. इस दौरान बंधु तिर्की ने संपूर्ण लॉकडाउन का आग्रह किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री इस मामले पर गंभीर हैं और उम्मीद जताई है कि जल्द राज्य में लॉकडाउन किया जाएगा
विधायक बंधु तिर्की ने कहा कि इसके साथ ही आदिवासियों की जमीन से संबंधित मामले को लेकर उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया है कि ऐसे मामलों के निपटारे के लिए एक सेल का गठन किया जाए. ताकि जो आदिवासी परिवार जमीन संबंधी मामलों से परेशान हैं, वह उस सेल को इसकी जानकारी दे सके और उनके समस्या का समाधान हो सके. इसको लेकर के भी उन्होंने उम्मीद जताई है कि मुख्यमंत्री इस पर जरूर कुछ करेंगे.
वहीं, कांग्रेस विधायकों के दिल्ली जाकर आलाकमान से मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेताओं से मुलाकात को लेकर कोई अर्थ नहीं निकाला, जाना चाहिए. पार्टी के अंदर किसी तरह की नाराजगी की कोई बात नहीं है.