झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सात दिन पहले प्रेमी युगल ने रचाई थी शादी, दोनों ने खाया जहर

गोड्डा के कनभारा गांव में एक प्रेमी जोड़े ने जहर खा लिया, जिससे प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका का इलाज जारी है. दोनों ने एक सप्ताह पहले ही चोरी छिपे शादी की थी, जिसे लड़का के घरवालों ने स्वीकार नहीं किया.

गोड्डा: जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कनभारा में सात दिन पहले प्रेमी युगल ने चोरी छिपे शादी रचाई थी. यह शादी प्रेमी के घरवालों को रास नहीं आयी, जिसके बाद दोनों ने जहर खा लिया. घटना में प्रेमी की मौत हो गई, जबकि प्रेमिका का इलाज चल रहा है. विक्रांत कुमार सिंह को अपने गांव में ही रिश्तेदार के यहां रह रही लड़की से प्यार हो गया था, जो साहिबगंज के बोरियो की रहने वाली है.
जानकारी के अनुसार लड़की नाबालिग है. उसने एक सप्ताह पहले चोरी छिपे अपने प्रेमी से शादी रचा ली. प्रेमी अपनी प्रेमिका को दुल्हन के जोड़े में लेकर अपने घर पहुंच गया, लेकिन उसे घरवालों ने स्वीकार नहीं किया और घर में प्रवेश नहीं करने दिया, जिसके बाद दोनों ने जहर खा लिया. गांववालों ने गंभीर हालात में तड़पता देख उसे सदर अस्पताल पहुंचाया, जहा प्रेमी विक्रांत कुमार सिंह ने दम तोड़ दिया. वहीं प्रेमिका जिंदगी और मौत से जूझ रही है. डॉक्टरों ने उसकी हालात में सुधार की बात कही है. इधर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.