झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सांसद निशिकांत दुबे की पत्नी का मामला पहुंचा हाई कोर्ट

जमीन खरीद मामले में दर्ज एफआईआर के खिलाफ सांसद निशिकांत दुबे की पत्नी अनामिका गौतम ने हाई कोर्ट में याचिका दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने कहा है कि उनके ऊपर लगाया गया आरोप गलत और राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने अदालत से यह मांग की है कि उनके खिलाफ जो प्राथमिकी दर्ज की गई है उसे निरस्त कर दिया जाए.

रांची: गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे की पत्नी अनामिका गौतम ने हाईकोर्ट में क्वैशिंग याचिका दायर की है. जिसमें देवघर थाना में दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की है. देवघर में बीस करोड़ की जमीन को तीन करोड़ में खरीदने के मामले में उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अनामिका गौतम ने याचिका में कहा है कि उनके ऊपर लगाया गया आरोप गलत और राजनीति से प्रेरित है. उन्होंने अदालत से यह मांग की है कि उनके खिलाफ जो प्राथमिकी दर्ज की गई है उसे निरस्त कर दिया जाए
बता दें कि देवघर के ही विष्णुकांता और किरण सिंह ने दो अलग-अलग प्राथमिकी गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे के पत्नी अनामिका गौतम के खिलाफ दर्ज कराया है. उसमें कहा गया है कि अनामिका गौतम ने बीस करोड़ की जमीन को महज तीन करोड़ में रजिस्ट्री करवाया है. रजिस्ट्री करवाने के लिए उन्होंने नगद राशि का भुगतान किया है. जो कि नियम संगत नहीं है. उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए देवघर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है. उसी प्राथमिकी को रद्द करने के लिए सांसद की पत्नी अनामिका गौतम ने हाई कोर्ट में याचिका दायर की है.