झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सांसद और विधायक ने किया सड़क और नाली का शिलान्यास, 20 लाख से बनेगी पक्की नाली

रांची के बेड़ो मुख्याल्प स्थित महादानी मंदीर के पास सांसद और विधायक ने नाली और सड़क पथ निर्माण का शिलान्यास किया. इस दौरान सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि सभी ग्रामीण सड़कों का पक्कीकरण किया जा रहा है. जिससे आवागमन में लोगों को और अधिक सुविधा मिल सकें.
रांची: जिला के बेड़ो मुख्याल्प स्थित महादानी मंदीर के पास स्थित डुकू तालाब के विशेष केंद्रीय सहायता निधि से शुक्रवार को 20 लाख की लागत से बनने वाली पक्की
नाली और 17 लाख की लागत से पीसीसी पथ निर्माण का शिलान्यास किया. सांसद सुदर्शन भगत और मांडर विधायक बंधु तिर्की ने संयुक्त रूप से शिलान्यास किया. मौके पर सांसद सुदर्शन भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल में चारों ओर सड़कों का जाल बिछ रहा है. उन्होंने कहा कि प्रखंड मुख्यालय से जोड़ने के लिए सभी ग्रामीण सड़कों का पक्कीकरण किया जा रहा है. जिससे आवागमन में लोगों को और अधिक सुविधा मिल सकें. इसके साथ ही नाला का निर्माण कराया जा रहा है. जिससे जल जमाव से भी छुटकारा मिल सकें.
विधायक बंधु तिर्की ने कहा कि गांव या कोई भी टोला सड़क विहिन नहीं रहेगा. गांव की सभी सड़कों को मुख्य पथ से जोड़ने का काम किया जा रहा है. कस्तूरबा गांधी विद्यालय के परिसर में सालों से पानी निकासी के लिए नाला निर्माण की मांग को पूरा कर दिया गया. उन्होंने कहा मांडर विधानसभा अंतर्गत जो भी समस्याएं हैं वे उसे दूर कराएंगे.
मौके पर प्रमुख महतो भगत, उपप्रमुख धनंजय कुमार राय, मांडर विधानसभा प्रभारी राकेश भगत, नवल किशोर सिंह, मुदसीर हक, सुनिल कच्छप, मीर मुस्लिम, पंचु मिंज, पिंकु खन्ना, प्रो करमा उरांव, बबलू खान, मुमताज, सरवन खान, मो. फहीम, मोजिबुल ओहदार, किशोर कुमार, सुरेंद्र लोहरा, बजरंग गोप, सहित कई लोग मौजूद थे.