झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

साइबर अपराधी की तलाश में फिर गिरिडीह पहुंची गुजरात पुलिस, एक गिरफ्तार

गुजरात के सूरत में दर्ज साइबर क्राइम के मामले में वहां की पुलिस झारखंड पहुंची और गिरिडीह पुलिस के साथ मिलकर छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जबकि कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

गिरिडीह: साइबर अपराधियों की तलाश में गुजरात पुलिस एक बार फिर गिरिडीह पहुंची है. गिरिडीह साइबर पुलिस के सहयोग से जिले के गांडेय, अहलियापुर, ताराटांड़ थाना क्षेत्रों में पुलिस की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान उन्होंने एक युवक को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, गांडेय के रकसकूटो निवासी मंटू मंडल को पुलिस की टीम ने गांडेय के एक बैंक से गिरफ्तार किया है. वहीं, कुछ अन्य संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है. फिलहाल पुलिस टीम हिरासत में लिए गए साइबर अपराध में संलिप्त संदिग्धों से कड़ी पूछताछ में जुटी हुई है. हालांकि इस संबंध में साइबर थाना के पदाधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.
एक हफ्ते पहले भी गुजरात पुलिस की टीम गांडेय पहुंची थी और एक साइबर अपराध में संलिप्त एक आरोपी को गिरफ्तार कर गुजरात ले गई थी. भुक्तभोगी ने सूरत के एक थाने में साइबर फ्रॉड का मामला दर्ज कराया गया था. जिसकी छानबीन करते हुए गुजरात पुलिस की टीम गिरिडीह पहुंची थी