झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सड़क हादसे में हजारीबाग एसडीओ जख्मी, गाड़ी के पलटने से हुआ हादसा

कुणाल सारंगी

रांची जाने के क्रम में हजारीबाग एसडीओ मेघा भारद्वाज सड़क हादसे में जख्मी हो गईं. उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई फिर गाड़ी सड़क पर पलट गई. एसडीओ के अलावा गाड़ी में उनका बॉडीगार्ड और ड्राइवर सवार थे, जिन्हें हल्की चोटें आई हैं.

हजारीबाग: जिला हजारीबाग एसडीओ मेघा भरद्वाज सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गईं. एसडीओ मेघा भरद्वाज की गाड़ी रांची जाने के क्रम में दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में उन्हें हल्की चोट भी लगी है. बताया जा रहा है कि गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई, जिससे यह घटना घटी है. हजारीबाग से रांची जाने के क्रम में चरही थाना अंतर्गत 10 माइल के पास उनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई.
इस हादसे में उन्हें हल्की चोट लगी है. वहीं, उनका ड्राइवर सुरक्षित बताया जा रहा है. घटना के बाद वो दूसरी गाड़ी से रांची के लिए रवाना हो गई. बताया गया है कि रांची में ही उनका प्राथमिक इलाज किया जाएगा. घटना के बाद दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को पुलिस अपने कब्जे में ले लिया है. बताते चलें कि उनका परिवार रांची में रहता है और वह उनसे मुलाकात करने के लिए जा रही थीं. इस दौरान चरही थाना अंतर्गत 10 माइल के पास उनकी गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई.