झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

सड़क हादसे में फुटबॉल खिलाड़ी रतन मरांडी की मौत

कुणाल सारंगी

धनबाद में भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें फुटबॉलर जिला स्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी रतन मरांडी की मौत हो गई. इस घटना में दो अन्य लोग घायल भी हो गए. रतन अपने साथियों के साथ बाइक से ननिहाल जा रहा था. इसी दौरान एक अनियंत्रित हाइवा ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे ये हादसा हुआ.

धनबाद: जिले में एक सड़क हादसे में जिला स्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी रतन मरांडी (18 साल) की मौत हो गई. गोविंदपुर के आगे एक तेज रफ्तार हाइवा ने रतन की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी थी. इस हादसे में दो युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गए.भुदा बस्ती के रहने वाले रतन दो साथियों के साथ बाइक से निरसा अपने ननिहाल जा रहे थे. बोरियो के पास बेकाबू हाइवा ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां रतन की मौत हो गई. रतन जिला स्तरीय फुटबॉल लीग के खिलाड़ी थे. राइजिंग चैरिटेबल फुटबॉल टीम में रतन शामिल थे. पिछले साल रतन का चयन जिलास्तरीय फुटबॉल कैंप में हुआ था, लेकिन अंतिम रूप में उनका चयन नहीं हो सका था. रतन ने कई ट्रॉफी भी जीती है.
घटना के बाद राइजिंग चैरिटेबल फुटबॉल टीम के सदस्यों में शोक की लहर है. रतन पांच भाइयों में सबसे छोटा था, पिता बबलू मरांडी भुदा में रहकर खेती करते हैं. रतन भी खेती करता था.