झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

रिम्स के डॉक्टर ने प्लाज्मा दान कर पेश की मिसाल, लोगों से भी प्लाज्मा डोनेट करने की अपील

रांची में गुरुवार को रिम्स के डॉक्टर ने प्लाज्मा डोनेट कर मिसाल पेश की. डॉक्टर ने कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके लोगों से भी इसे दान करने के लिए आगे आने की अपील की.

रांची: कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामले को देखते हुए लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है. इसी के तहत रिम्स के डॉक्टर ने गुरुवार को प्लाज्मा डोनेट कर लोगों के लिए मिसाल पेश की. उन्होंने कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके लोगों से भी अपील की कि वे प्लाज्मा डोनेट कर लोगों की मदद के लिए आगे आएं.
रांची:कोरोना संक्रमण के बढ़ रहे मामले को देखते हुए लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है. इसी के तहत रिम्स के डॉक्टर ने गुरुवार को प्लाज्मा डोनेट कर लोगों के लिए मिसाल पेश की. उन्होंने कोरोना संक्रमण से मुक्त हो चुके लोगों से भी अपील की कि वे प्लाज्मा डोनेट कर लोगों की मदद के लिए आगे आएं.
रिम्स के न्यूरो सर्जरी विभाग के डॉ. जतिन सेठी की 10 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी, जिसके बाद उन्होंने गुरुवार को प्लाज्मा डोनेट किया और लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने के लिए आगे आने की अपील की. रिम्स के डॉक्टरों ने एक अच्छी पहल की है. बता दें कोरोना संक्रमण के मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है. इसी के तहत लोगों को प्लाज्मा डोनेट करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है