झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

रघुकुल के बाहर जख्मी हालत में मिला युवक, अदंर घुसने की थी कोशिश

कुणाल सारंगी

धनबाद के झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के आवास के पास बुधवार रात एक युवक जख्मी हालत में पड़ा मिला. पुलिस ने युवक को पीएमसीएच में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

धनबाद: झरिया विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह के सरायढेला स्थित उनके आवास के पास बुधवार की रात एक युवक जख्मी हालत में पड़ा मिला. पुलिस ने युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया है.युवक का नाम किशोरी पासवान बताया जा रहा है और वह झरिया के घनुडीह का रहनेवाला है. युवक बोलने की स्थिति में नहीं है. इसलिए पुलिस उसका बयान नहीं ले सकी है. मिली जानकारी के अनुसार धनबाद के पूर्व डिप्टी मेयर एकलव्य सिंह ने फोन कर पुलिस को सूचना दी थी कि शराब के नशे में धुत एक युवक रघुकुल में घुसने की कोशिश कर रहा है. गार्ड ने उसे रोका, लेकिन वह नशे में धूत था और गेट के बाहर पड़ा हुआ है. सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और युवक को पीएमसीएच में भर्ती करवाया.
बताया जा रहा है कि बुधवार की देर रात मामले की जांच पड़ताल करने के लिए पुलिस रघुकुल पहुंची थी, लेकिन पुलिस को गेट के पास से ही वापस लौटना पड़ा. इस दौरान अभिषेक सिंह के साथ पुलिस की बातचीत फोन पर हुई तो उन्होंने पुलिस को सुबह आने के लिए कहा.