झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

रांची थाना में चोरी कर रहे दो चोर गिरफ्तार, एक निकला कोरोना पॉजिटिव

रांची थाना में चोरी करने का मामला सामने आया है. जहां चोरी की कोशिश कर रहे दो चोरों को गिरफ्तार किया गया है . वहीं, पकड़ा गया एक आरोपी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है

रांची: जिले में चोर थानों में भी चोरी करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ट्रैफिक थाने में चोरी करने के दौरान दो चोरों को पुलिस ने धर दबोचा. कोरोना जांच के दौरान एक चोर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. चोरी करने वाले चोरों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि वे थानों में घुसकर भी चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में गोंदा पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों में सुखदेवनगर थाना क्षेत्र का रहने वाला मनोज लोहरा और न्यू पुलिस लाइन निवासी राज कुमार लोहरा शामिल है. पुलिस ने एक को सोमवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. वहीं, आरोपी राज कुमार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. जेल जाने से पहले आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म स्वीकार किया है.
जानकारी के अनुसार, गोंदा यातायात थाना में दोनों चोर चोरी करने की नियत से घुसे थे. थाना परिसर में एक जब्त ऑटो पड़ा था. रात में दोनों आरोपी ऑटो से बैट्री निकालकर जा रहे थे. आवाज सुनकर एसआई नवल किशोर प्रसाद ने दोनों को देखा और शोर मचाया. शोर सुनकर दोनों आरोपी भागने लगे. इसी दौरान अन्य पुलिस कर्मियों की मदद से दोनों चोरों को खदेड़कर पुलिस ने गोंदा थाने के हवाले कर दिया.