झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

राज्य सरकार ने दो आईएएस को दिया अतिरिक्त प्रभार

कुणाल सारंगी

झारखंड सरकार ने दो वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है. वहीं, राज्य सरकार की अगली कैबिनेट मीटिंग 18 अगस्त को प्रस्तावित है. इस बाबत सभी संबंधित विभाग को सूचना जारी कर दी गई है.

रांची: झारखंड सरकार ने गुरुवार को दो वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया है. इस बाबत कार्मिक प्रशासनिक सुधार और राजभाषा विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के अनुसार 2004 बैच के आईएएस अधिकारी और पेयजल और स्वच्छता विभाग के सचिव प्रशांत कुमार को अगले आदेश तक जल संसाधन विभाग के सचिव की जिम्मेदारी दी गई है.
बता दें कि कुमार पहले से ही झारखंड कर्मचारी चयन आयोग के अध्यक्ष के प्रभार में हैं. वहीं, दूसरी तरफ 2005 बैच के अधिकारी और खान एवं भूतत्व विभाग के प्रभारी सचिव के श्रीनिवासन को झारखंड स्टेट मिनिरल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है.
वहीं, राज्य सरकार की अगली कैबिनेट मीटिंग 18 अगस्त को प्रस्तावित है. इस बाबत सभी संबंधित विभाग को सूचना जारी कर दी गई है. इससे पहले 22 जुलाई को कैबिनेट की बैठक हुई थी, जिसमें कई मुद्दों पर सहमति बनी थी. 18 अगस्त को होने वाली कैबिनेट मीटिंग में भी कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर सहमति मिलने की संभावना है.