झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पुलवामा हमले की दूसरी बरसीः शहीद जवानों को कुणाल षाड़ंगी ने किया याद नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

पुलवामा हमले की दूसरी बरसीः शहीद जवानों को कुणाल षाड़ंगी ने किया याद नम आंखों से दी श्रद्धांजलि

पुलवामा हमले को दो बरस बीत चुके हैं. आज पूरा देश इन शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहा है. इसी क्रम में जमशेदपुर में झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने पुलवामा हमले के शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी.

जमशेदपुरः दो साल पहले 14 फरवरी 2019 में कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले में शहीद 40 सीआरपीएफ के जवानों ने देश के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया था. रविवार को इस आतंकी हमले के दो साल हो गए हैं. पुलवामा हमले की दूसरी बरसी पर जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित पुलिस केंद्र में स्थापित शहीद स्मारक स्थल पहुंचकर पूर्व विधायक सह झारखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाड़ंगी ने पुलवामा हमले के शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी.
कुणाल षाड़ंगी ने कहा कि वह जिंदगी भर 14 फरवरी 2019 की वह सुबह नहीं भूल सकतें जब आतंकियों ने सीआरपीएफ की बस को निशाना बनाया था. जिसमें मां भारती के 40 वीर सपूत वीरगति को प्राप्त हुए. देश आज भी गुस्से में है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘पुलवामा’ की पहचान कश्मीर में सबसे ज्यादा दूध उत्पादन वाले इलाके की थी, इस आतंकी वारदात ने उसकी पहचान खून से लथपथ कर दी थी. उन्होंने भारतीयों और खासकर युवाओं से आह्वान किया कि सर्वोच्च बलिदान देने वाले वीर जवानों के प्रति सर्वदा कृतज्ञ रहे.