झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पुलिस ने दो अपराधियों को किया गिरफ्तार, कई अवैध हथियार जब्त

कुणाल सारंगी

रांची रिंग रोड के पास से दो युवक को रातू पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से अवैध हथियार भी जब्त किया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

रांची: रातू थाना क्षेत्र में पुलिस ने रिंग रोड कचरा डंपिंग यार्ड झिरी के पास से दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी कांके थाना क्षेत्र के सुकुरहुटू गांव के रहने वाले हैं. उनपर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं.
पत्रलेखजानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सुकुरहुटू निवासी अपराधी मो.साजिद हथियार लेकर अपने साथी शाह फैसल के साथ रांची की ओर किसी घटना को अंजाम देने जा रहा है. इस सूचना पर झिरी के पास रातू थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल ने वाहन जांच अभियान शुरू किया. मौके पर स्कूटी से दोनों युवक वहां पहुंचे. उन्हें रोक कर पुलिस जांच करने लगी तो उनके पास से एक पिस्टल, दो मैगजीन और पॉकेट से नौ जिंदा गोली बरामद हुआ थाना प्रभारी राजीव रंजन लाल ने बताया कि मो. साजिद का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है. उसके खिलाफ कांके थाना में पहले से आईपीसी 395 की धारा के तहत मामला दर्ज है. बता दें कि अपराधी मो. साजिद कुछ दिनों पहले ही जेल से बाहर आया है. इस संबंध में रातू थाना में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है.