झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पुलिस मेंस एसोसिएशन के आठ पदों के लिए मतदान खत्म, देर रात परिणाम आने की संभावना

रांची पुलिस मेंस एसोसिएशन के आठ पदों के लिए मतदान खत्म हो गया है. पूरे रांची जिले में मेंस एसोसिएशन के 4800 सदस्य हैं. चुनाव समाप्त होने के बाद काउंटिंग की प्रक्रिया शुरू होगी. देर रात परिणाम आने की संभावना जताई जा रही है.
रांची: पुलिस मेंस एसोसिएशन के आठ पदों के लिए मतदान खत्म हो गया है. रांची के कांके स्थित न्यू पुलिस लाइन में मतदान हुआ, जिसमें कि 32 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. रांची में मेंस एसोसिएशन के लगभग 4800 वोटर हैं. रांची पुलिस मेंस एसोसिएशन के आठ पदों के लिए शाम चार बजे तक वोटिंग हुई.
पूरे रांची जिले में पुलिस मेंस एसोसिएशन के 4800 सदस्य हैं. रांची पुलिस मेंस एसोसिएशन के आठ पदों के लिए शनिवार को वोटिंग शुरू हुई. जो शाम चार बजे तक चली. आठ पदों के लिए हुए इस चुनाव में 32 प्रत्याशी अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, वहीं, पूरे रांची जिले में मेंस एसोसिएशन के 4800 सदस्य हैं, जिन्होंने वोटिंग की. रांची के पुलिस लाइन में दो सेंटर बनाये गए हैं, जिसकी मॉनिटरिंग डीएसपी अपने स्तर के अधिकारी के साथ खुद कर रहे हैं. देर रात तक परिणाम आने की संभावना है
इस दौरान पुलिस मतदाता काफी उत्साहित दिखे, चुनाव समाप्त होने के बाद काउंटिंग की प्रक्रिया शुरू होगी. कहीं न कहीं राजैनतिक दल के नेताओं की तरह सभी पुलिस प्रत्याशियों ने भी पुलिस जवानों के बीच अपनी बात रखी. विभाग से ज्यादा से ज्यादा सहूलियत दिलाने का वादा करते दिखे.