झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पति से अलग रह रही महिला ने की आत्महत्या

रांची में मायके से लौटी एक महिला के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. अरगोड़ा इलाके के हरमू हाउसिंग में वह किराये के मकान में रहती थी. बताया जा रहा है कि पति से मनमुटाव के कारण वह अलग रह रही थी.

रांची: राजधानी में आत्महत्या का एक और मामला सामने आया है. अरगोड़ा इलाके के हरमू हाउसिंग में रहने वाली एक 31 वर्षीय महिला ने अपने ही घर मे आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वह कुछ समय पहले ही मायके से लौटी थी.
स्थानीय लोगों के मुताबिक अरगोड़ा के हरमू हाउसिंग कालोनी में 31 वर्षीय शशिबाला किराये के मकान में रहती थी. कुछ समय पहले ही शशिबाला अपने पिता के घर से रांची आई थी. इसी बीच उसने सोमवार देर रात फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी मिलने पर अरगोड़ा पुलिस को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि महिला का एक 10 वर्ष का बेटा भी है, जो उसके पिता के पास रहता है. वहीं जानकारी के अनुसार महिला का अपने पति से मनमुटाव था. इसलिए वह अलग रहती थी.
फिलहाल, पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है. हालांकि महिला के परिजनों ने इस मामले को लेकर अभी तक किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है.