झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

प्रेमी संग आपत्तिजनक स्थिति में थी महिला

सरायकेला में एक शादीशुदा महिला अपने प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाई गई, जिसके बाद उसके पति और परिजनों ने जमकर प्रेमी की पिटाई कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया.

सरायकेला: जिले के सरायकेला थाना क्षेत्र में एक युवक गांव की एक शादीशुदा महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया, जिसके बाद महिला के पति समेत अन्य परिजनों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को सरायकेला अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही मामले की जांच में जुट गई.
जानकारी के अनुसार शादीशुदा महिला का पति काम से बाहर गया था. इसी दौरान महिला अपने प्रेमी के साथ संबंध बना रही थी. जब महिला का पति घर वापस लौटा तो उसने देखा कि पास के ही रहने वाला युवक उसके घर में पत्नी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में था, जिसके बाद वह आग बबूला हो गया और उसने अपने अन्य भाइयों के साथ मिलकर प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने घायल युवक को सरायाकेला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए जमशेदपुर एमजीएम रेफर कर दिया. वहां से भी डॉक्टरों ने उसे रिम्स रेफर कर दिया है.
एसडीपीओ राकेश रंजन ने बताया कि महिला के अवैध संबंध को लेकर पति और परिजनों ने प्रेमी को मारपीट कर घायल कर दिया है, जिसके बाद पुलिस ने घायल व्यक्ति को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स में भर्ती कराया गया है, वहीं आरोपी पति समेत अन्य परिजनों के खिलाफ मारपीट कर घायल किए जाने से संबंधित मामला दर्ज किया गया है