झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

प्रेम-प्रसंग के विरोध में मर्यादा भूले थाना प्रभारी, बाल पकड़कर कर दी लड़की की पिटाई

कुणाल सारंगी

दुमका: बरहेट थाना प्रभारी हरीश पाठक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक लड़की को बुरी तरह पीटते नजर आ रहे हैं. इसको लेकर पीड़िता ने एसपी और मुख्यमंत्री को शिकायत की है.
साहिबगंज: जिले में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बरहेट थाना प्रभारी हरीश पाठक थाना परिसर पहुंची एक लड़की को पीटते और गाली देते नजर आ रहे हैं. थाना प्रभारी ने लड़की की इतनी पिटाई की कि उसके मुंह से खून निकल गया. इसके बाद लड़की को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.
ये मामला बरहेट थाना अंतर्गत इरकॉन रोड की रहने वाली लड़की के प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है. इसको लेकर पीड़िता की मां ने थाना में शिकायत दर्ज करवाया था. 22 जुलाई को थाना प्रभारी ने लड़की और उसकी मां को थाना बुलाया. लड़की अपने भाई के साथ थाना पहुंची. इस दौरान थाना प्रभारी प्रेम प्रसंग का विरोध करते हुए बाल पकड़कर लड़की को मारने लगे.
इसको लेकर पीड़िता ने पुलिस कप्तान से लिखित शिकायत की है. वहीं, इस शिकायत की कॉपी मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी, राज्य मानवाधिकार आयोग रांची और उपमहानिरीक्षक दुमका को भी भेजी है. हालांकि, इस घटना के बाद 23 जुलाई को प्रेम प्रसंग के मामले में लड़का और लड़की पक्ष के लोगों ने मिलकर दोनों की शादी करवा दी.