झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पूर्वी सिंहभूम ग्रामीण पूर्व जिलाध्यक्ष के निधन पर भाजपा ने जताया शोक, पार्टी का ध्वज ओढ़ाकर दी गयी अंतिम विदाई।

जमशेदपुर :, पूर्वी सिंहभूम भाजपा ग्रामीण के प्रथम जिलाध्यक्ष और घाटशिला विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी रहे तहसीलदार हांसदा के निधन पर भाजपा ने गहरा शोक जताया है। शुक्रवार को उनके अंतिम संस्कार में भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव शामिल हुए। भुइयांडीह स्थित बर्निंग घाट में महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने पार्थिव शरीर को पार्टी के ध्वज से सम्मानित करते हुए पुष्पमाला अर्पित कर नमन किया। इस दौरान उन्होंने तहसीलदार हांसदा के छोटे भाई जितेंद्र हांसदा से मिलकर सांत्वना दी। महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि संगठन ने अपना सच्चा और कर्मठ सिपाही खो दिया, उन्होंने घाटशिला क्षेत्र में भाजपा को स्थापित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पार्टी के प्रति सच्ची निष्ठा रखते हुए उन्होंने पार्टी के कई कार्यों को सफलतापूर्वक पूरा किया। संगठन के समर्पित सिपाही के रूप में उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। श्री यादव ने उनके परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए कहा कि भाजपा परिवार उनके सुख-दुख में हमेशा उनके साथ रहेगा। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें।

पूर्व सीएम ने भी जताया शोक भाजपा पूर्वी सिंहभूम, ग्रामीण जिला जिलाध्यक्ष तहसीलदार हांसदा के निधन पर पूर्व सीएम रघुवर दास ने शोक व्यक्त किया। पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ट्वीट कर कहा कि पूर्वी सिंहभूम (ग्रामीण) जिला के प्रथम अध्यक्ष, पार्टी के वरिष्ठ नेता तहसीलदार हांसदा के निधन की सूचना से दुखी हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति और परिवार वालों को दुख सहने की शक्ति दें।

अंतिम यात्रा सह संस्कार में मुख्य रूप से पार्टी के जिला महामंत्री अनिल मोदी, जमशेदपुर पश्चिम के भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह, जिला उपाध्यक्ष संजीव सिन्हा एवं सुधांशु ओझा शामिल हुए और श्रद्धांजलि अर्पित कर नमन किया।