झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पलामू में एक साथ मिले 63 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

कुणाल सारंगी

पलामू में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. जिले में एक साथ 63 पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने की खबर है. वहीं, 44 लोग कोरोना वायरस से ठीक होकर अपने घर चले गए हैं.

पलामू: जिले में पुलिसकर्मियों के बीच तेजी से कोरोना वायरस फैल रहा है. पलामू के विश्रामपुर और रामगढ़ थाना में करोना ब्लास्ट हुआ है. विश्रामपुर थाना में 25 पुलिसकर्मी, जबकि रामगढ़ थाना में 7 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जबकि पंजाब नेशनल बैंक के कैश रूम की सुरक्षा में तैनात 18 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. पलामू में एक साथ 63 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.
पलामू में रविवार को 63 कोरोना के मरीज मिले हैं, जबकि 44 ठीक भी हुए हैं. ठीक हुए मरीजों को पलामू मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल के डेडिकेटेड कोविड केयर से घर भेजा गया है. पलामू में अब तक कोरोना से 351 मरीज ठीक हुए हैं. पलामू में अभी भी 60 से अधिक कंटेनमेंट जोन एक्टिव हैं. जबकि छत्तरपुर, पिपरा, पांकी, लेस्लीगंज, नावाबाजार थाना में बड़ी संख्या में जवान कोरोना पॉजिटिव हैं.
बता दें कि पलामू में कुल कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 683 है. इसमें 396 कोरोना मरीज स्वस्थ हो गए हैं. जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 287 है. वहीं, जिले में अभी तक कोरोना वायरस से 3 मरीजों की मौत हो चुकी है. वहीं, झारखंड की बात करें तो झारखंड में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. हालात लगातार भयावह होते जा रहे हैं. रविवार को 530 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं. अब राज्य में संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 18,156 पहुंच गया है. इनमें कुल 8,998 लोग स्‍वस्‍थ भी हो चुके हैं. वहीं, राज्य में कोरोना से अब तक 177 लोगों की मौत हो चुकी है. अब तक राज्य में कुल 3,80,330 लोगों की कोरोना जांच कराई गई है. अगर बात करें झारखंड में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट की तो यह 49.38% है. वहीं, राज्य में मृत्यु दर 0.97% हो गई है.