झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पलामू के लिए काला दिन रहा गुरुवार, विभिन्न जगहों पर अलग-अलग मामलों में आधा दर्जन लोगों की मौत

पलामू जिले के लिए गुरुवार काला दिन साबित हुआ. जिले के विभिन्न जगहों पर अलग-अलग मामलों में आधा दर्जन लोगों की मौत हो गई. कहीं वज्रपात से तो कहीं नदी में डूबने से दिनभर कहीं न कहीं मौत की वारदात सामने आई है.

पलामूः जिले में गुरुवार का दिन काला साबित हुआ. अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग मामलों में आधा दर्जन लोगों की जान चली गई, जिसमें से दो की पहचान नहीं हो पाई है. पलामू के सदर थाना के कौड़िया में कोयल नदी के तट के पास एक पेड़ से फांसी के फंदे से झूलता हुआ एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. इस मामले में पुलिस यह जांच कर रही है कि लड़के ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या की गई है. इसके अलावा पलामू के रेहला थाना क्षेत्र में गढ़वा रोड स्टेशन से कुछ दूर एक व्यक्ति की ट्रेन से कट कर मौत हो गई, उसका सिर धड़ से अलग हो गया. पुलिस मामले मे अनुसंधान कर रही है. तीन लोगों की मौत वज्रपात में हुई है. वहीं विश्रामपुर थाना क्षेत्र के कोसियारा में वज्रपात से शहजाद अंसारी नाम के बच्चे की मौत हो गई. वह खेल रहा था, इसी क्रम में वज्रपात हो गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.
इधर पिपरा प्रखंड कार्यालय के पास वज्रपात के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं हैदरनगर थाना क्षेत्र के बैराव के पास वज्रपात में श्याम बिहारी ठाकुर की मौत हो गई. एक अन्य मामले में पांडु थाना क्षेत्र के रतनाग में शादी तय होने से नाराज लड़की ने फांसी लगा कर आत्म हत्या कर ली, पुलिस ने मुश्किल से उसका शव बरामद किया है.