झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पार्किंग विवाद में पुलिस ने डॉक्टर को पीटा

कुणाल सारंगी

कोडरमा के झंडा चौक के पास नन पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर प्रसिद्ध चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ बीरेंद्र कुमार के साथ तिलैया थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर ने मारपीट की. इस मामले को लेकर एसपी ने थाना प्रभारी को लाइन हाजिर कर दिया

कोडरमा: जिले के झंडा चौक के पास प्रसिद्ध चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ बीरेंद्र कुमार और तिलैया थाना प्रभारी रामनारायण ठाकुर के बीच झड़प हो गई. मामले में तिलैया थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर को लाइन हाजिर कर दिया गया है.
मारपीट के मामले में एसडीपीओ राजेंद्र प्रसाद की ओर से दिए गए जांच रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने तिलैया थाना प्रभारी राम नारायण ठाकुर को लाइन हाजिर कर दिया है, साथ ही डॉ के साथ अभद्र व्यवहार करने वाले पुलिस के जवानों को तत्काल थाना से हटाते हुए पुलिस लाइन भेज दिया है. प्रसिद्ध चर्म रोग विशेषज्ञ डॉक्टर वीरेंद्र ने बताया कि उनकी गलती सिर्फ इतनी थी कि उन्होंने नॉन पार्किंग जोन में अपनी कार खड़ी की थी और इसी बात को लेकर थाना प्रभारी ने उनके साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की और उसके बाद उन्हें सरेआम बेइज्जत कर पुलिस जीप में बैठाकर थाना ले आए.
मामले को तूल पकड़ता देख आइएमए की पूरी टीम थाना पहुंच गई और थाना प्रभारी को बर्खास्त करने की मांग करने लगे. इस मामले में थाना प्रभारी को दोषी पाते हुए उसे लाइन हाजिर कर दिया गया । डॉक्टर के साथ हाथापाई की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी लगातार वायरल हो रही है, जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि उनके साथ पुलिस के जवान मारपीट कर रहे हैं और सरेआम बेइज्जत कर पुलिस गाड़ी में बैठाया जा रहा है.