झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

पॉल्ट्री फार्म की आड़ में खेला जा रहा था जुआ, पुलिस ने की छापेमारी

कुणाल सारंगी

बगोदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जुआ अड्डे पर छापेमारी की है. एक पॉल्ट्री फार्म में जुआ खेला जा रहा था. पुलिस के पहुंचते ही जुआ खेल रहे सभी लोग फरार हो गए हैं.

बगोदर, गिरिडीह: जिले में पॉल्टी फार्म की आड़ में जुआ खेलने के गोरख धंधे का बगोदर पुलिस ने खुलासा किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने पॉल्टी फार्म में शनिवार को रात्रि में छापेमारी की तो वहां अफरा- तफरी मच गई और पुलिस को देखते ही जुआ खेल रहे सभी लोग अपनी बाइक को छोड़कर अंधेरा का लाभ उठाकर भाग निकले. पुलिस ने मौके से 9 बाइक, साढ़े छः सौ रुपए नगद, एक तिरपाल और ताश की पांच बंडल पत्तियों को बरामद किया है. थाना प्रभारी नवीन कुमार सिंह ने बताया कि मुर्गी फार्म संचालक और बाइक मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.
उन्होंने बताया कि बगोदर के कांदूटोला में एक मुर्गी फार्म हाउस में कुछ लोगों के द्वारा जुआ खेले जाने की सूचना पुलिस को मिली थी. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. मगर अंधेरे का लाभ उठाकर जुआ खेल रहे सभी लोग भागने में कामयाब रहे. बताया कि पॉल्ट्री फार्म के मालिक और बाइक के मालिकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी. उन्होंने बताया कि दस – बारह की संख्या में लोग जुआ खेल रहे थे. पुलिस ने भागने के क्रम में पीछा भी किया मगर अंधेरे का लाभ उठाकर सभी इधर- उधर से भाग निकले.