झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

नहाने के क्रम में तालाब में डूबने से नाबालिग की मौत, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया आरोप

गिरिडीह शहरी इलाके के एक तालाब में डूबने से एक नाबालिग लड़के की मौत हो गई. रविवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेठलापीठ निवासी जयनारायण दास के बेटा नहाने के क्रम में तालाब में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

गिरिडीह: दोस्तों के साथ तालाब में स्नान करने गए एक नाबालिग की डूबने से मौत हो गई. मृतक मुफस्सिल थाना इलाका के हेठलापीठ निवासी जयनारायण दास का 17 वर्षीय बेटा लालू दास है.
घटना के संबंध में बताया गया कि लालू अपने दोस्त अनुराग पासवान, आकाश पासवान, सोनू पासवान और राहुल पासवान के साथ रविवार सुबह 11 बजे सरैयाडीह तालाब में नहाने गया था. इसी क्रम में लालू तालाब में डूब गया. इस मामले की जानकारी दोपहर 2 बजे परिजनों को मिली. इसके बाद इलाके में शोर मच गया. पुलिस भी मौके पर पहुंची. कई लोग तालाब में कूदे और खोजबीन शुरू की गई. तीन घंटे तक तालाब में काफी खोज की गई, इसके बाद शाम में तालाब से लालू का शव निकाला गया
इस मामले पर परिजनों ने इस घटना का आरोप लालू के दोस्तों पर लगाया है. लालू के चाचा का कहना है कि चारों लड़के लालू को बुलाकर घर से ले गए और इस तरह की घटना घट गई. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.