झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

नगर निगम कार्यालय में वाहन चालकों को प्रतिदिन बनानी होगी हाजिरी आयुक्त ने जारी किया फरमान

नगर निगम कार्यालय में वाहन चालकों को प्रतिदिन बनानी होगी हाजिरी आयुक्त ने जारी किया फरमान

सरायकेला जिले में नगर निगम कार्यालय में वाहन चालकों को अब प्रतिदिन हाजिरी बनानी होगी. आयुक्त ने इसको लेकर निर्देश जारी कर दिया है.

सरायकेला: आदित्यपुर नगर निगम कार्यालय में सभी प्रकार के वाहन चालकों को प्रतिदिन कार्यालय में उपस्थित होकर हाजिरी बनाने का आदेश जारी किया गया है. नगर आयुक्त गिरजा शंकर प्रसाद की तरफ से जारी किए गए आदेश के मुताबिक प्रतिदिन अब सभी प्रकार के वाहन चालक कार्यालय में उपस्थित होकर हाजिरी बनाने के बाद वाहनों की चाबी लेकर अपने कार्य पर लौटेंगे.

निगम कार्यालय में कार्यरत दर्जनों वाहन चालकों को इस नए आदेश का पालन करना होगा. ऐसा नहीं करने पर वाहन चालकों को प्रतिदिन दिए जाने वाले वेतन से उपस्थित नहीं होने पर कटौती की जाएगी. इधर आयुक्त के नए फरमान से वाहन चालकों में हड़कंप है.
गौरतलब है कि कुछ दिनों पूर्व आयुक्त के इस फरमान से नाराज होकर कुछ वाहन चालकों ने सोशल मीडिया के माध्यम से नगर निगम कार्यालय की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया था. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए नगर आयुक्त ने बताया है कि फरमान से क्षुब्ध वाहन चालकों की तरफ से ऐसा किया गया है. आयुक्त ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया है कि निगम कार्यालय में सभी नियमों का शत-प्रतिशत पालन हर हाल में कराया जाएगा.