झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म, घर में अकेला देख बनाया हवस का शिकार

चतरा में अनाथ नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. शराब के नशे में युवक ने लड़की को घर में अकेला देख हवस का शिकार बनाया. आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है

चतरा: जिले में अनाथ नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में शराब के नशे में युवक ने घटना को अंजाम दिया है.
जानकारी के अनुसार, गांव में अवैध रूप से संचालित शराब ठेका पर चार युवक शराब पीने पहुंचे थे. इसी दौरान शराबियों की नजर घर में अकेली रह रही नाबालिग बच्ची पर पड़ी. जिसके बाद नशे में धुत एक युवक बच्ची के घर में घुस गया और दरवाजा बंद कर उसे अपने हवस का शिकार बनाया.
इस दौरान काम करने बाहर गई बच्ची की नानी घर पहुंच गई. जिसके बाद बच्ची को छोड़कर आरोपी घर के बाहर शराब पी रहे अपने अन्य दोस्तों के साथ फरार हो गया. युवक के भागने के बाद पीड़ित को लेकर उसकी नानी और ग्रामीण महिला थाना पहुंचे. जहां पुलिस पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.
पुलिस मामले में पीड़ित को इंसाफ दिलाने की बात कह रही है. पीड़ित के माता-पिता की मौत हो चुकी है, जिसके बाद वह अपने नानी के घर में रह रही है. ग्रामीणों ने दुष्कर्म करने वाले युवक के एक दोस्त की पहचान कर ली है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.