झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, होटल में बंधक बनाकर रखा था आरोपी

रांची के सदर इलाके में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना 12 सितंबर की है. फिलहाल आरोपी फरार है, पुलिस तलाश में जुटी है.

रांची: सदर इलाके में एक 13 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला
सामने आया है. दुष्कर्म के आरोपी ने नाबालिग को होटल में बंधक बनाकर रखा था.
पुलिस के अनुसार, घटना 12 सितंबर शाम की है. पीड़ित नाबालिग अपने घर से बाहर निकली हुई थी. इसी दौरान आरोपी उसके पास आया और घुमाने के बहाने उसे बाइक में बैठाकर एक होटल ले गया. जहां आरोपी ने उसे धमकी देकर दुष्कर्म किया. आरोपी नाबालिग को रातभर बंधक बनाकर रखा. इसके बाद वे नाबालिग को रविवार को कांटा टोली चौक पर छोड़कर भाग निकला. पीड़िता किसी तरह अपने घर पहुंची और घटना की जानकारी परिवारवालों को दी. जिसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म के आरोप में मनीष उरांव नाम के युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आरोपी मूल रूप से गुमला का रहने वाला है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है.
खुद को मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विसेज में बताकर रवि शंकर तिवारी नाम के व्यक्ति ने स्कूटी बेचने के नाम पर 45 हजार की ठगी कर ली. मामले को लेकर उसके खिलाफ रविवार को राहुल नाम के युवक ने सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. राहुल ने आरोपी को 30 हजार नकद और दो बार गूगल-पे के जरिए कुल 45 हजार रुपए दिए थे. रवि शंकर तिवारी ने शिकायतकर्ता को यह बताया था कि उन्हें रुपए की आवश्यकता है, इसलिए वह स्कूटी बेचना चाहता है. लेकिन पूरा रुपए ट्रांसफर करने के बाद भी जब शिकायतकर्ता को स्कूटी नहीं मिली, तब उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि उनके साथ ठगी हुई है. शिकायत के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.