झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे

जमशेदपुर के बर्मा माइंस थाना क्षेत्र में 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म के प्रयास में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जमशेदपुर: बर्मा माइंस थाना क्षेत्र के पास 11 वर्षीय नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के प्रयास में पुलिस ने 19 वर्षीय पवन लोहार नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि बर्मा माइंस के एफसीआई गोदाम से कुछ दूरी पर सोमवार की रात 11 वर्षीय छात्रा को क्षेत्र में ही रहने वाला पवन लोहार अपने साथ कुछ दूर ले गया और अंधेरा और सुनसान का फायदा उठाकर दुष्कर्म का प्रयास करने लगा. इस बीच छात्रा शोर मचाने लगी तो युवक फरार हो गया.
युवक के भागते ही नाबालिग घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी परिजनों को दी. पीड़ित की मां बेटी के साथ बर्मा माइंस थाना पहुंची और पुलिस को पूरी घटना की जानकारी दी है. पीड़ित ने पुलिस को बताया है कि आरोपी ने जान से मारने की धमकी भी दी है.
पूरे मामले में बर्मामाइंस थाना प्रभारी राजू कुमार ने बताया कि घटना सोमवार की रात की है. लेकिन पीड़ित की मां डर के कारण पुलिस के पास नहीं आ रही थी. मंगलवार की देर शाम पुलिस को जानकारी मिली, जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.