झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

मास्क नहीं लगाने पर वसूला जुर्माना, दोबारा नियम न तोड़ने की हिदायत

दुमका में नंदी चौक के पास पुलिस-प्रशासन ने सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान टीम ने इस रास्ते से गुजर रहे मास्क न लगाने वाले चालकों से जुर्माना वसूला. टीम ने इस बीच कुल 3500 रुपये जुर्माना वसूला.

दुमकाः जरमुंडी थाना पुलिस ने दुमका देवघर मुख्य मार्ग नंदी चौक के पास सघन मास्क जांच अभियान चलाया. इस दौरान मार्ग से गुजरने वाले दोपहिया, चार पहिया और ट्रकों को रोककर सवारों के मास्क पहनने की जांच की गई. साथ ही मास्क नहीं पहनने वाले लोगों से जुर्माना वसूला गया. दोबारा नियम नहीं तोड़ने की भी हिदायत दी.
दुमका जिला प्रशासन के निर्देश पर जरमुंडी प्रखण्ड प्रशासन ने जरमुंडी थाना पुलिस के साथ बासुकीनाथ नंदी चौक पर चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान बिना मास्क पहने सफर कर रहे लोगों से 100-100 रुपया जुर्माना वसूला गया. इस मौके पर कुल 3500 रुपया जुर्माना वसूला गया. इस अभियान के तहत दो-पहिया एवं चार पहिया वाहन चालकों को रोककर मास्क पहनने की हिदायत दी गई
दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट लगाने की भी हिदायत दी गई, जबकि चार पहिया वाहनों में बैठे चालकों और सवारों को शारीरिक दूरी का अनुपालन करने की हिदायत दी गई. इसके अलावा टीम ने जरमुंडी और बासुकीनाथ में बिना मास्क लगाए कारोबार कर रहे दुकानदारों से भी जुर्माना वसूला. इस मौके पर जरमुंडी थाना प्रभारी सत्येंद्र नारायण सिंह, जरमुंडी प्रखंड के नाजिर रविकांत मिश्रा जरमुंडी थाना के एएसआई विजय कुमार, योगेंद्र शर्मा, पीएसआई सुमन कुमार आदि मौजूद रहे.