झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

लघुशंका करने पर दुकानदारों ने ड्राइवर को जमकर पीटा

धनबाद के बरवाअड्डा कृषि बाजार समिति की फल मंडी में एक दुकानदार ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी. उसने एक दुकान के बगल में लघुशंका कर दी थी, इससे उत्पन्न विवाद के बाद दुकानदार ने अपने सहयोगियों के साथ ट्रक चालक को रॉड से मारकर जख्मी कर दिया.

धनबाद: बरवाअड्डा कृषि बाजार समिति की फल मंडी की एक दुकान के बगल में एक ड्राइवर ने लघुशंका कर दी, जिसके बाद एक दुकानदार से हुई तू-तू मैं-मैं के बाद अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर ट्रक चालक की जमकर पिटाई कर दी. विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार ने अपने सहयोगियों के साथ ट्रक चालक को रॉड से मारकर जख्मी कर दिया. इससे मंडी में मौजूद अन्य ट्रक ड्राइवर आक्रोशित हो गए. ड्राइवर ने एकजुट होकर दोषियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर थाने पहुंच गए और हंगामा खड़ा कर दिया
पुलिस ने घायल ड्राइवर को इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा दिया है. ड्राइवर बबलू ठाकुर गिरिडीह फलमंडी से फल लेकर आया था. बाजार समिति के फल मंडी के पास ही ट्रक खड़ा कर लघुशंका करने लगा था, जिससे नाराज होकर व्यवसायी गोपाल वर्णवाल, कन्हैया साव और तीन अन्य लोगों ने उसे रॉड मारकर जख्मी कर दिया. बरवाअड्डा पुलिस व्यवसायी कन्हैया साव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.