झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

लालू यादव का पूरा शरीर लॉक तेजस्वी बोले- तीन जगह फ्रैक्चर दवा के ओवरडोज से बिगड़ी तबीयत

कुणाल सारंगी

लालू यादव का पूरा शरीर लॉक तेजस्वी बोले- तीन जगह फ्रैक्चर दवा के ओवरडोज से बिगड़ी तबीयत

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव दिल्ली पहुंच गए हैं बेहतर इलाज के लिए उन्हें एम्स में भर्ती किया जाएगा तीन जुलाई को अपने घर में सीढ़ी पर चढ़ने के दौरान वह गिर गए थे. जिसके बाद से ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. दिल्ली रवाना होने से पहले वे पटना के पारस हॉस्पीटल में भर्ती थे.
पटना/नई दिल्ली: राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव को बुधवार की रात एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली लाया गया और दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में बुधवार की रात एम्स में भर्ती कराया गया है. दिल्ली पहुंचने के बाद लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने बताया है कि लालू यादव का शरीर लॉक हो गया है. उनकी बॉडी में मूवमेंट नहीं हो पा रहा है.
तेजस्वी यादव ने बताया कि दिल्ली एम्स में लालू यादव का पहले भी लंबे वक्त तक इलाज हो चुका है. इसलिए यहां के डाक्टर मेरे पिता की बीमारियों की हिस्ट्री जानते हैं. राबड़ी आवास में सीढ़ी से गिरने के बाद लालू यादव की शरीर में तीन जगह फैक्चर हुआ है. जिसके बाद उनकी बॉडी लॉक हो चुकी है, उनकी बॉडी में मूवमेंट नहीं है. लालू यादव को बहुत सारी दवाएं दी जा रहीं हैं. चेकअप के बाद डॉक्टरों की टीम तय करेगी कि आगे कैसे इलाज करना है.
हर व्यक्ति की शुभकामनाओं के कारण उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है. वह ठीक होने के संकेत दे रहे हैं. फिलहाल उनका एम्स में इलाज के लिए दिल्ली लाया गया हैं. जरूरत पड़ी तो हम उनके इलाज के लिए सिंगापुर जाएंगे
लालू ने पिछले महीने झारखंड उच्च न्यायालय से गुर्दा प्रतिरोपण के लिए विदेश खासकर सिंगापुर जाने की इजाजत ली थी. यह पूछे जाने पर कि क्या सिंगापुर जाना संभव होगा, तो तेजस्वी ने कहा कि अगर दो-चार सप्ताह में वह अंतरराष्ट्रीय यात्रा कर सकते हैं तो हम उन्हें सिंगापुर ले जा सकते हैं.