झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

लॉकडाउन और बकरीद को लेकर जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन ने किया फ्लैग मार्च, लोगों से की अपील

कुणाल सारंगी

रामगढ़ जिले में बुधवार को लॉकडाउन और बकरीद के त्योहार को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन की तरफ से फ्लैग मार्च निकाला गया. जहां लोगों को सौहार्द पूर्वक लॉकडाउन के सभी नियमों को मानते हुए त्यौहार मनाने की अपील की गई.

रामगढ़: जिले में बुधवार को सौहार्दपूर्ण माहौल में बकरीद मनाने एवं कोविड-19 संक्रमण के चलते लगाए गए नियमों का पालन करने की अपील करते हुए जिला प्रशासन और पुलिस की तरफ से फ्लैग मार्च किया गया. इसी के तहत लोगों को कोरोना वायरस को लेकर चल रहे लॉकडाउन में घरों में रहे सुरक्षित रहने का संदेश दिया गया.
साथ ही आने वाले बकरीद के त्योहार को लेकर रजरप्पा थाना क्षेत्र के चितरपुर व गोला थाना क्षेत्र के मगनपुर में विभिन्न मार्गों में जिला प्रशासन और पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाल कर लोगों को बचाव के साथ रहने की अपील की. फ्लैग मार्च का नेतृत्व एसडीएम कृतिश्री जी और एसडीपीओ के साथ-साथ बीडीओ सीओ और पुलिस के जवानों ने किया. फ्लैग मार्च रजरप्पा मोड़, मेन रोड, चट्टीबजार, शिवालय रोड, नीम मोहल्ला होते हुए बस स्टैंड से गोला डीभीसी चौक और मगनपुर के सभी गलियों में पहुंचा. जहां एसडीओ ने लोगों से शान्ति पूर्वक त्योहार मनाने की अपील की गई.
वहीं, यह हिदायत भी दी गई कि पुलिस प्रशासन लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों से सख्ती से साथ निपटेगी. कोरोना संक्रमण काल में सावधानी ही बचाव का महत्वपूर्ण माध्यम है. लॉकडाउन के उल्लंघन पर राज्य सरकार से जारी निर्देशों को अवगत कराते हुए जुर्माना सहित अन्य सख्त नियमों से भी लोगों को अवगत करवाया गया.