झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कोरोना से आरपीएफ जवान की मौत, तीन दिन पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

Ambuj Kumar Kunal Sarangi width Anshar Khan ADJ Kamlesh Jitendra Rais Rozvi Rishi Mishra Rina Gupta

धनबाद में कोरोना वायरस का संक्रमण बड़े स्तर पर होने लगा है. कोविड-19 अस्पताल में इलाजरत एक आरपीएफ जवान की मौत हो गई है. कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद तीन दिन पहले ही उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कोरोना संक्रमित आरपीएफ जवान की कोविड अस्पताल में मौत हो गई है.

धनबाद: कोयलांचल में कोरोना को लेकर स्थिति दिनोंदिन भयावह होती जा रही है. कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है, लेकिन अब संक्रमित मरीजों की मौत की खबरें भी आम होती जा रही है. सोमवार को कोविड-19 अस्पताल में इलाजरत एक आरपीएफ जवान की मौत हो गई है. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तीन दिन पहले ही उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था.
गोमो में पदस्थापित जवान की सोमवार को कोविड अस्पताल में मौत हो गई. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसका इलाज कोविड-19 अस्पताल में चल रहा था. सोमवार को अचानक उसने दम तोड़ दिया. जवान की मौत के बाद गोमो आरपीएफ में शोक की लहर है. जवान के संपर्क में आने वाले लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. वैसे ही लोग काफी डरे सहमे भी हैं
धनबाद में कोरोना संक्रमण के कारण कुछ दिन पहले ही मां के बाद एक-एक कर पांच बेटों की मौत हो गई थी. परिवार के छह सदस्यों की अकाल मृत्यु के बाद उसका पूरा परिवार खत्म हो गया था. वहीं अनहोनी की इस घटना ने धनबाद ही नहीं पूरे झारखंड को झकझोर कर रख दिया था. ऐसे में अब धनबाद के लोग दहशत में हैं. वहीं कोरोना संक्रमण से लगातार हो रही मौत से प्रशासन की ओर से विशेष सतर्कता बरती जा रही है. अब एक आरपीएफ के जवान की मौत से लोग और खौफ में हैं. कोरोना संक्रमण के इस भयावह स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन सतर्कता बरत रहा है.
अबतक जिले में कोरोना का हाल
स्क्रीनिंग किए गए लोगों की संख्या- 941
होम क्वॉरेंटाइन में रखे लोगों की संख्या- 15
स्टैंपिंग किए गए लोगों की संख्या- 171
इंस्टिट्यूशनल क्वॉरेंटाइन
सदर अस्पताल- 06
पीएमसीएच – 01
एसएसएलएनटी – 00
रेलवे अस्पताल- 11
कुल – 18
आईसोलेशन – 03
स्वाब सैंपल
पीएमसीएच – 04
सदर अस्पताल- 99
बाघमारा : 00
टुंडी- 00
कुल- 103
कुल पॉजिटिव केस- 506
एक्टिव केस – 109
संक्रमण से ठीक हुए – 383
आउट स्टेशन केस- 05
मौत- 09

About Post Author