झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कोल्हान के डीआईजी ने पुलिस अधिकारियों के साथ की बैठक

कोल्हान के डीआईजी राजीव रंजन सिंह अपने निजी कार्य से जमशेदपुर पहुंचे, जहां उन्होंने एसएसपी सहित तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने ने अधिकारियों को जमीन अतिक्रमण करने वालों की जांच रिपोर्ट को जल्द से जल्द सौंपने का आदेश दिया है.

जमशेदपुर: कोल्हान के डीआईजी राजीव रंजन सिंह जमशेदपुर में पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की. बैठक में उन्होंने अधिकारियों को जमीन अतिक्रमण करने वालों की जांच रिपोर्ट को जल्द से जल्द सौंपने का आदेश दिया है. इसके अलावा भी उन्होंने अधिकारियों को कई दिशा-निर्देश दिए हैं. कोल्हान के डीआईजी राजीव रंजन सिंह अपने निजी कार्य से जमशेदपुर पहुंचे, जहां सर्किट हाउस में उन्होंने एसएसपी सहित तमाम पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक कर वर्तमान विधि व्यवस्था की जानकारी ली. बैठक के दौरान उन्होंने जमीन अतिक्रमण करने वालों की जांच रिपोर्ट को जल्द से जल्द सौंपने का निर्देश दिया है. जमीन अतिक्रमण करने के मामले में लगातार शिकायत मिलने पर कोल्हान डीआईजी ने जमशेदपुर के सिटी एसपी के नेतृत्व में एसआईटी टीम का गठन किया है और जमीन अतिक्रमण करने वालों की जांच रिपोर्ट तैयार करने को कहा था.
डीआईजी राजीव रंजन सिंह ने बताया है कि कोरोना काल में कई पुलिसकर्मी संक्रमित हुए थे जो अब स्वस्थ होकर डयूटी पर लौट रहे हैं, लेकिन वर्तमान हालात में उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को एहतियात बरतते हुए ड्यूटी करने के लिए कहा है. बैठक में कोल्हान डीआईजी ने अपराध और नक्सलवाद से निपटने के लिए कई टिप्स दिया है.