झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कनॉट प्लेस के मशहूर रेस्टोरेंट के खाने में मिली मरी हुई छिपकली, केस दर्ज

कुणाल सारंगी

कनॉट प्लेस के मशहूर रेस्टोरेंट सरवना भवन के खाने में मरी हुई छिपकली मिली है. जिसके बाद रेस्टोरेंट के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

नईदिल्ली: दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित मशहूर साउथ इंडियन सर्वाना रेस्टोरेंट के खाने में कथित तौर पर मरी हुई छिपकली मिली है. इस संबंध में दिल्ली के कनॉट प्लेस थाने में शनिवार रात को केस दर्ज कराया गया है. रेस्तरां में खाना खाने आए एक शख्स की शिकायत के बाद यह केस दर्ज हुआ है.

दरअसल दिल्ली के फतेहपुरी इलाके के रहने वाले पंकज अग्रवाल अपने दोस्तों के साथ कनॉट प्लेस के साउथ इंडियन रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे. पंकज ने डोसा ऑर्डर किया था, लेकिन बवाल तब बढ़ गया, जब सांभर में से छिपकली निकली, वो भी मरी हुई. पंकज ने इसकी शिकायत रेस्टोरेंट में काम करने वाले कर्मचारियों से भी की थी. जिन्होंने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. इसके बाद पंकज ने इस मामले में पुलिस को लिखित शिकायत की थी. पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 336 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है. पीड़ित ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था.
आईपीसी की धारा 269 और 336 के तहत रेस्टोरेंट के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस ने रेस्टोरेंट के सभी स्टाफ कुक की जानकारी मांगी है. वहीं खाना बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाली खाद्य सामग्री की भी जानकारी रेस्टोरेंट संचालक से मांगी गई है.
वहीं शिकायतकर्ता पंकज का कहना है आज भी यह होटल संचालित हो रहा है और लोगों को खाना सर्व किया जा रहा है. इतनी लापरवाही से खाना बनाने वालों के होटल को अब तक बंद नहीं किया गया है.
बता दें कि रेस्टोरेंट सरवना भवन का विवादों से पुराना नाता है. इसके संस्थापक को पिछले वर्ष ही आजीवन कारावास की सजा हुई थी. उन पर आरोप सिद्ध हो गया था कि उन्होंने अपने यहां काम करने वाले एक स्टाफ की पत्नी को पाने के लिए उसकी हत्या कर दी थी. जेल जाने के कुछ समय बाद उनकी मौत हो गई थी