झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

केरल बड़ा विमान हादसा, सीएम हेमंत सोरेन और अर्जुन मुंडा ने जताया दुख

कुणाल सारंगी

केरल के कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर हुए विमान हादसे पर सीएम हेमंत सोरेन ने दुख जताया है. सीएम ने कहा कि ‘केरल में दुखद विमान दुर्घटना के बारे में सुनकर चौंक गए. परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना, जिन्होंने इस हादसे में अपने प्रियजनों को खो दिया’

रांची: केरल के कोझीकोड के करिपुर हवाई अड्डे पर लैंडिग के दौरान एयर इंडिया का बोइंग 737 विमान फिसल गया है. हादसे में पायलट कैप्टन डीवी साठे और पायलट समेत अब तक 15 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है और कई यात्री घायल हो गए हैं. इस घटना पर सीएम हेमंत सोरेन ने दुख जताया है.
सीएम हेमंत सोरेन ने ट्वीट कर कहा कि ‘केरल में दुखद विमान दुर्घटना के बारे में सुनकर चौंक गए. परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदना, जिन्होंने इस हादसे में अपने प्रियजनों को खो दिया. उन घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए वे प्रार्थना करते हैं. ईश्वर संकट की इस घड़ी में सभी को शक्ति दे’.
क्रेंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने केरल के कोझीकोड में एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान हादसे पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि भगवान इस दुख की घड़ी में पीड़ितों और उनके परिजनों को शक्ति दे.
बता दें कि विमान दुबई से कोझीकोड आ रहा था. विमान में तकरीबन 184 यात्री और छह क्रू मेंबर्स सवार थे. हादसा इतना भयानक था कि विमान के आगे के हिस्से के दो टुकड़े हो गए.