झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने किया पौधारोपण, कार्यकर्ताओं से भी पौधा लगाने की अपील की

Ambuj Kumar Kunal Sarangi width Anshar Khan ADJ Kamlesh Jitendra Rais Rozvi Rishi Mishra Rina Gupta

जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने दिल्ली के तुगलक रोड स्थित सरकारी आवास पर पौधारोपण किया. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से पौधा लगाने की अपील की.
सरायकेला: केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने शुक्रवार को दिल्ली के तुगलक रोड स्थित सरकारी आवास पर पौधारोपण किया. उन्होंने इस मौके के लिए गृह मंत्री अमित शाह को धन्यवाद कहा. अर्जुन मुंडा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से भी पौधा लगाकर संरक्षित करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा की तरफ से आयोजित पौधारोपण में बीजेपी के नेता बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी झारखंड प्रदेश के दिशा निर्देशानुसार पौधारोपण कार्यक्रम सरायकेला खरसावां जिले के आदित्यपुर वार्ड संख्या 7 के प्रभारी सह युवा मोर्चा के आदित्यपुर
मंडल अध्यक्ष महेंद्र नाथ चौधरी और भाजपा आदित्यपूर मंडल अध्यक्ष कृष्ण मुरारी झा के नेतृत्व में वार्ड संख्या 7 के श्मशान काली मंदिर प्रांगण में 51 वृक्ष का पौधारोपण कार्यक्रम किया गया.
कोरोना महामारी काल में सामाजिक दूरी का पालन करते हुए कार्यक्रम संपन्न हुआ. इसमें मुख्य रूप से युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अनुराग जयसवाल, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य बृजेश सिंह, रामानुज रानू, अमितेश, अंकित तिवारी, किशन प्रधान, रूपेश गोराई, विमल मुखी, नारायण गोराई, सुशांत मंडल, महेंद्र नायक एवं काली मंदिर के पुजारी लोटन ठाकुर उपस्थित थे. भाजयुमो जिला अध्यक्ष अनुराग जायसवाल ने कहा कि इस पौधारोपण कार्यक्रम को करने का उद्देश्य यही है कि लोग अधिक से अधिक वृक्ष लगाकर इस संसार को हरा भरा करें और एक प्रदूषण मुक्त समाज का गठन करें.

About Post Author