झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कई स्थानों को पर्यटन स्थलों के रूप में किया जाएगा विकसित

पाकुड़ में डीसी कुलदीप चौधरी ने बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में जिलास्तरीय पर्यटन संवर्धन समिति की बैठक की. इस बैठक के दौरान डीसी ने समिति के सदस्यों से विचार-विमर्श किया और सर्वसम्मति से छह स्थानों को पर्यटन के रूप में विकसित करने का निर्णय लिया.

पाकुड़: डीसी कुलदीप चौधरी ने बुधवार को अपने कार्यालय कक्ष में जिलास्तरीय पर्यटन संवर्धन समिति की बैठक की. इस बैठक में जिले के आधा दर्जन स्थानों को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने का निर्णय लिया गया है. सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय से दी गई जानकारी के मुताबिक बैठक में डीसी ने पर्यटन मद अंतर्गत स्वीकृत योजनाओं की समीक्षा की और प्रगति की जानकारी ली.
इस बैठक के दौरान डीसी ने समिति के सदस्यों से विचार-विमर्श किया और सर्वसम्मति से छह स्थानों को पर्यटन के रूप में विकसित करने का निर्णय लिया. जानकारी के मुताबिक, रानिदिघी तालाब, धनुषपूजा झरना, शितपुर गर्म झरना, जटाधारी बाबा मंदिर, मनसा मंदिर तालाब और लिट्टीपाड़ा प्रखंड के लीलतारी झरना को विकसित करने का निर्णय लिया गया है.
इस बैठक में जिला परिषद अध्यक्ष बाबुधन मुर्मू, नगर परिषद अध्यक्ष सम्पा साहा, जिला पर्यटन पदाधिकारी लक्ष्मी नारायण किशोर, डीडीसी अनमोल कुमार सिंह, ग्रामीण विकास विशेष प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता अशोक कुमार, विधायक और सांसद प्रतिनिधि शामिल थे.