झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कार ने राहगीर को मारी टक्कर, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम

कार ने राहगीर को मारी टक्कर, मौत के बाद गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम

सरायकेला में टाटा-कांड्रा मुख्य मार्ग पर एक कार ने राहगीर को टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौत हो गई. मौत के बाद गुस्साए लोगों ने शव सड़क पर रखकर रोड जाम कर दिया.

सरायकेला: टाटा-कांड्रा मुख्यमार्ग पर रविवार रात करीब साढ़े नौ बजे छोटा गम्हरिया पेट्रोल पंप के समीप अज्ञात कार की चपेट में आने से सड़क पार कर रहे राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक की पहचान छोटा गम्हरिया निवासी सालकू टुडू (50) के रूप में हुई है. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने रोड जाम कर दिया.
सालकू पेट्रोल पंप के पास पैदल सड़क पार कर रहा था, तभी कांड्रा की ओर से तेज गति में आ रही कार ने उसे ठोकर मारी और फरार हो गया. इसी दौरान पीछे से आ रही एक अन्य कार की चपेट में आकर घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद चालक वाहन लेकर फरार हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची गम्हरिया और कांड्रा पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया, लोग सड़क जाम पर अड़े रहे. मृतक का दो पुत्र और दो पुत्री है, जिसमें एक पुत्री की शादी आगामी 17 फरवरी को होने वाली है. स्थानीय लोगों ने बताया कि हादसे की जगह पर कई महीने से स्ट्रीट लाइट खराब है, इसकी वजह से उस जगह पर आए दिन छोटी-छोटी घटनाएं घटती रहती है.