झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कार और टाटा 407 की जोरदार टक्कर, तीन लोग गंभीर रूप से घायल

कुणाल सारंगी

बोकारो में दामोदर नदी स्थित बिरसा पुल पर स्विफ्ट कार और टाटा 407 में आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई. इसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.टक्कर इतनी जोरदार थी की कार अनियंत्रित होकर पुल से लटक गई.

धनबाद: जिले में चंदनकियारी के दामोदर नदी स्थित बिरसा पुल पर एक स्विफ्ट कार और टाटा 407 की टक्कर हो गई, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप सें घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया.जानकारी के अनुसार भोजूडीह निवासी राजा सेन और भुना गोप सुदामडीह से स्विफ्ट कार से आ रहे थे. इसके विपरीत दिशा चंदनकियारी की तरफ से टाटा 407 से भागा निवासी महेंद्र कुमार सुदामडीह की ओर जा रहे थे. इसी दौरान बिरसा पुल पर दोनों गाड़ी की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी की कार पुल तोड़कर लटक गई. इस घटना में तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए
घटना की सूचना मिलने के बाद सुदामडीह थाना पुलिस और आमलाबाद ओपी पुलिस दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और स्विफ्ट कार के चालक और सवार भोजूडीह निवासी राजा सेन और भुना गोप को गाड़ी से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया. इस हादसे में मालवाहक वाहन के चालक महेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने इन्हें सुदामडीह हॉस्पिटल में भर्ती कराया.