झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने लालू की सजा पर उठाए सवाल

विवादित बयान देकर सुर्खियों में रहने वाले कांग्रेस के विधायक इरफान अंसारी ने एक बार फिर विवादित बयान दे दिया है. बिहार चुनाव से संबंधित एक सवाल के जवाब में सजायाफ्ता लालू को बेगुनाह बता दिया. वे यहां भी नहीं रूके, कह दिया कि पांच करोड़ का ही तो था घोटाला कौन सा बैंक लूट लिया.

रांची: विवादित बोल के चलते सुर्खियों में रहने वाले जामताड़ा से कांग्रेस विधायक ने अब चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की सजा पर सवाल उठाकर सियासी गलियारे में हलचल मचाने की कोशिश की है. झारखंड के कांग्रेस विधायक का लालू प्रेम ऐसा जागा कि पत्रकारों से बातचीत में बिहार चुनाव के संबंध में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने न्यायपालिका से दोष सिद्ध लालू प्रसाद को ‘बेगुनाह’ तक करार दे दिया. जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी ने यहां तक कह डाला कि पांच करोड़ का ही तो घोटाला था, लालू ने कौन सा बैंक लूट लिया.
सचिवालय प्रोजेक्ट बिल्डिंग में पत्रकारों से बातचीत करते हुए इरफान अंसारी ने कहा कि बिहार में जो चुनाव होने जा रहा है उसमें भाजपा और जदयू अब ‘बोरिया बिस्तर’ समेटने जा रहीं हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा जो ख्वाब देख रही है उसका खामियाजा उसे भुगतना पड़ेगा. अपनी बात कहते हुए अंसारी, लालू प्रसाद पर आ गए और उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने कौन सा ऐसा पाप कर दिया. क्या उन्होंने बैंक को लूट लिया या जनता का पैसा लूट कर विदेश भागे हैं बाद में इरफान अंसारी ने कहा कि प्रदेश की महागठबंधन सरकार कोर्ट में जाकर अपना पक्ष रखे और लालू प्रसाद को छुड़ाए. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद अभी भी स्तंभ हैं. इतना ही नहीं अंसारी ने लालू प्रसाद के लिए बाकायदा जननायक और महानायक जैसे विश्लेषण का भी प्रयोग किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में नीरव मोदी बैंकों का हजारों करोड़ रुपये लेकर विदेशों में घूम रहा है. उन्हें न तो ईडी पकड़ पा रही है और न ही कोई अन्य एजेंसी उन्हें कानून के दायरे में भी नहीं ला पा रही है.दरअसल राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद फिलहाल राजधानी के रिम्स में इलाजरत है और उन्हें कोविड-19 संक्रमण से बचाने के लिए रिम्स के निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया गया है.