झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जुआ अड्डा पर पुलिस ने की छापेमारी

सरायकेला के ईच्छापुर में अवैध रूप से संचालित हो रहे जुआ के अड्डे पर आरआईटी पुलिस ने छापेमारी कर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. इस दौरान चार मोटरसाइकिल के आलावा तीन हजार पचास रूपये नगद और ताश की पत्तियां बरामद की गयी है.

सरायकेला: आरआईटी थाना क्षेत्र अंतर्गत ईच्छापुर में अवैध रूप से संचालित हो रहे जुआ के अड्डे पर आरआईटी पुलिस ने छापेमारी कर चार आरोपियों को धर दबोचा है. उनके पास से चार मोटरसाइकिल के आलावा तीन हजार पचास रूपये नगद और ताश की पत्तियां बरामद की गयी है.
वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर आरआईटी थाना के पुअनि अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस दल ने जुआ की अड्डा पर धावा बोला. पुलिस को देख संचालक समेत जुआ खेल रहे आरोपियों ने भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस ने मौके से चार लोगों को धर दबोचा. गिरफ्तार आरोपियों में ईच्छापुर का राजू पाल, साहिल लोहार, आसंगी का सुमित कर, करण कर शामिल है. पुलिस ने बताया कि जुआ का अड्डा बंटु गोप, रंजन महतो, भुटी महतो संचालित कर रहा था, जिसकी तालाश की जा रही है. छापेमारी अभियान में अविनाश कुमार के आलावा पुअनि राजेश कुमार भोगता, पुअनि शंकर राम, अमित अलेक्जेंडर कुजुर, हवलदार अर्जुन कुमार, मुन्ना राय शामिल थे.