झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जमुई के चालक की स्कॉर्पियो मिली, पुलिस पहुंची हत्याकांड के खुलासे के करीब

गिरिडीह के जमुई में स्कार्पियो चालक की हत्या मामले में बेंगाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस मामले में पुलिस टीम कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. ड्राइवर अजय राम के फोन कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने जांच की और आखिरकार स्कॉर्पियो बरामद करने में कामयाब रही गिरिडीह: जमुई के स्कार्पियो चालक की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. घटना के उदभेदन में जुटी बेंगाबाद थाना पुलिस टीम ने स्कार्पियो को बरामद कर लिया है. स्कार्पियो की बरामदगी गांडेय थाना क्षेत्र के फुलजोरी के समीप मचियाडीह नाले के पास से हुई है. वहीं इस मामले में पुलिस टीम कई संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. हालांकि बेंगाबाद पुलिस ने अभी कुछ भी बताने से कतरा रही है.
सूत्रों के मुताबिक पुलिस टीम हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने के करीब पहुंच चुकी है. जानकारी के अनुसार ड्राइवर अजय राम के फोन कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस ने बिहार के जमुई एवं गिरिडीह और आस पास के इलाकों से छापेमारी कर संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया है. फिलहाल पूछताछ जारी है.
मंगलवार सुबह बेंगाबाद थाना क्षेत्र के पतरोडीह नाले के पास पुल के नीचे अज्ञात लाश मिला था. बाद में मृतक की पहचान जमुई के स्कार्पियो चालक अजय राम के रूप में हुई थी. अजय राम जमुई के लछुआर से बीते सोमवार को भाड़े पर सवारी को लेकर छोटकीखरगडीहा आया था. मंगलवार की सुबह उसकी लाश पतरोडीह नाला के पास से बरामद हुई थी और स्कार्पियो वाहन गायब था. वारदात के पांच दिनों बाद स्कार्पियो को पुलिस ने बरामद कर लिया है.