झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में जश्न-ए-आजादी कार्यक्रम का ऑनलाइन आयोजन, 15 अगस्त को बताएंगे रिजल्ट

कुणाल सारंगी

जमशेदपुर में वीमेंस कॉलेज की तरफ से 10 अगस्त से 14 अगस्त तक जश्न-ए-आजादी कार्यक्रम का ऑनलाइन आयोजन करवाया जा रहा है. इसके तहत मेहंदी, चित्रांकन,फैंसी, गायन और निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा. वहीं, इस ऑनलाइन आयोजन प्रतियोगिता का रिजल्ट 15 अगस्त को बताया जाएगा.

जमशेदपुर: वीमेंस कॉलेज की राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई की तरफ से 10 अगस्त से 14 अगस्त तक जश्न-ए-आजादी कार्यक्रम का ऑनलाइन आयोजन किया जा रहा है. 5 दिनों तक चलने वाली जितनी भी ऑनलाइन प्रतियोगिता है. इसमें मेहंदी प्रतियोगिता 10 अगस्त, चित्रांकन प्रतियोगिता 11 अगस्त, फैंसी प्रतियोगिता 12 अगस्त, गायन प्रतियोगिता 13
अगस्त और निबंध प्रतियोगिता 14 अगस्त को आयोजन किया जाएगा. वहीं इसका रिजल्ट 15 अगस्त को निकलेगा.
इस संबंध में कॉलेज की प्राचार्य डॉक्टर शुक्ला मोहंती ने बताया कि आपातकाल में सबसे जरूरी राष्ट्रीय चेतना और विश्व बंधुत्व की भावना को मजबूत करना है. पूरा विश्व एक ही तरह के संकट से गुजर रहा है. इससे मुक्ति का रास्ता भी एकजुट होकर निकाला जा सकता है. इसलिए जमशेदपुर वीमेंस कॉलेज में जश्न ए आजादी को विश्व मानवता की रक्षा के संकल्प के रूप में आयोजित करने का निर्णय लिया है.
वहीं इस कार्यक्रम का थीम देशभक्ति और कोरोना होगा. नियमों व निर्णायक समूह सहित सभी विस्तृत जानकारी वेबसाइट पर दे दी गई हैं. आयोजन का समन्वय कर रही एन एस एस की कार्यक्रम अधिकारी डाॅ. भारती कुमारी ने बताया कि परिणाम 15 अगस्त को घोषित किया जाएगा. प्रतिभागी छात्राएं निर्धारित तिथि पर अपनी प्रविष्टियों संबंधित निर्णायक मंडल के व्हाट्सएप नंबर या ईमेल आईडी पर भेज सकती है.