झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जमशेदपुर: कोरोना काल मे जमशेदपुर मे बढ़ रहा चोरी का ग्राफ

जमशेदपुर: जमशेदपुर में चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है, और इसको लेकर शहरवासी काफी असुरक्षित भी महसूस कर रहे हैं,शनिवार को भी सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में ऐसा ही एक घटना देखने को मिला जहाँ चोरों ने नगद 55 हजार समेत 10 लाख के गहनों पर अपना हाथ साफ कर लिया।

घटना सिदगोड़ा थाना क्षेत्र के लालभट्टा स्थित रवी कुमार के घर पर घटी जहाँ चोरों ने घर पर रखे 55 हजार नगद एवं 10 लाख के गहनों की चोरी कर ली,बताया जाता है की भुक्तभोगी रवि शर्मा अपने पत्नी शिमा देवी को लेकर सोनारी तीज के मौके पर वे अपने ससुराल गए हुए थे, घर पर शुक्रवार की रात कोई नहीं था,जब सोनारी से सुबह वे अपने परिवार के साथ घर वापस पहुंचे तब उन्हें चोरी के घटना की जानकारी मिली, उनके घर में रखे अलमारी के सभी गहने गायब थे,और साथ में नगद भी गायब था, भुक्तभोगी ने इसकी शिकायत तुरंत सिदगोड़ा पुलिस से की।

उधर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। उधर मामला को देखते हुए पुलिस टाटा स्टील के डॉग स्कॉट लेकर घटना स्थल पहुची लेकिन 2 दिन से बारिश के कारण डॉग घर के सामने नाला का बगल से मेन रोड तक कुछ ही दूर में जाकर रुक गया। जानकारी देते हुए एएसआई रजनीश कुमार ने बताया लाल भट्टा में चोरी हुआ है जिसको लेकर डॉग्स कोट मंगाया गया बारिश के कारण लाइन मैच नहीं हो पा रहा है लेकिन हम लोग कोशिश कर रहे हैं मैच करवा कर अपराध अपराधी तक पहुंचने का कोशिश जारी है। वही पुलिस लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुट गई है।