झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

जमशेदपुर के अलग-अलग जगहों पर लूट, दो आरोपी गिरफ्तार

कुणाल सारंगी

बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे ओवर ब्रिज के पास बुधवार और गुरुवार की रात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था, पीड़ित व्यक्ति के विरोध करने पर अपराधियों ने तेज धारधार लोहे के खंजर से उस पर हमला कर घायल कर दिया था.

हालांकि शोर सुनकर पहुंचे गश्त कर रहे पुलिस के जवानों ने अपराधियों को दौड़ाकर पकड़ लिया और हथियार बरामद कर लिया. इसके बाद घायल व्यक्ति को पुलिस ने टीएमसीएच में भर्ती कराया.
जमशेदपुर: बागबेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत रेलवे ओवर ब्रिज के पास बुधवार और गुरुवार की रात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था, पीड़ित व्यक्ति के विरोध करने पर अपराधियों ने तेज धारधार लोहे के खंजर से उस पर हमला कर घायल कर दिया था. हालांकि शोर सुनकर पहुंचे गश्त कर रहे पुलिस के जवानों ने अपराधियों को दौड़ाकर पकड़ लिया और हथियार बरामद कर लिया. इसके बाद घायल व्यक्ति को पुलिस ने टीएमसीएच में भर्ती कराया.बागबेड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि एक ही रात दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया था, बागबेड़ा थाना क्षेत्र में घटना को अंजाम देने वाले गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने दो लोगों से घटना को अंजाम देना स्वीकार किया है, पूछताछ के दौरान पता चला कि इस गिरोह में चार सदस्य हैं. इन्होंने जुगसलाई थाना क्षेत्र में दो लोगों से छिनता ई-लूट की है.
थाना प्रभारी ने बताया कि इन आरोपियों ने तीन हजार रुपये, एक मोबाइल की लूट की है, इनके पास से लोहे का तेज धारधार खंजरनुमा हथियार बरामद किया गया है,
गिरोह के फरार दो अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपी बागबेड़ा गांधी नगर के रहने वाले हैं, जिनका पुराना आपराधिक इतिहास भी रहा है और फरार आरोपी जुगसलाई क्षेत्र के रहने वाले हैं.