झारखण्ड वाणी

सच सोच और समाधान

झारखंड में लालू यादव को वीआइपी ट्रीटमेंट, पेइंग वार्ड से रिम्स निदेशक के बंगले में होंगे शिफ्ट

कुणाल सारंगी

लालू यादव रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती हैं. बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए उन्हें वहां से रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट करने का फैसला लिया गया है. जिसको लेकर शुक्रवार को रांची के सिटी एसपी सौरव कुमार ने रिम्स निदेशक बंगले का निरीक्षण किया.

रांचीः रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू यादव को वीआइपी ट्रीटमेंट दी जा रही है. कोरोना की वजह से उनकी सुरक्षा को देखते हुए उन्हें पेइंग वार्ड से रिम्स निदेशक के बंगले में शिफ्ट किया जा रहा है. इसी को लेकर लालू यादव के चिकित्सक उमेश प्रसाद की सलाह अनुसार उन्हें दूसरी बिल्डिंग में शिफ्ट करने की प्रक्रिया तेज कर दी गई है.
शिफ्ट करने से पहले बंगले का निरीक्षण
लालू यादव को शिफ्ट करने के लिए प्रशासनिक अनुमति मिल गई है. जिसको लेकर रांची जिले के सिटी एसपी सौरभ कुमार ने रिम्स के निदेशक के बंगले का निरीक्षण किया और वहां की सुरक्षा का जायजा लिया. सुरक्षा का जायजा लेने के बाद सिटी एसपी सौरव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि लालू यादव को शिफ्ट करने के लिए प्रस्ताव प्रशासन को दिया गया था. इसी के मद्देनजर सुरक्षा के सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है.
आपको बता दें कि लालू यादव के संक्रमण के खतरे को लेकर रिम्स प्रबंधन और राज्य सरकार ने सुरक्षा के मद्देनजर निदेशक आवास में उन्हें शिफ्ट करने की अनुशंसा कर दी है. अब बस थोड़ी बहुत प्रशासनिक प्रक्रिया बाकी है. जिसे जल्द ही पूरा कर लालू यादव को शिफ्ट कर दिया जाएगा. फिलहाल उनके शिफ्ट करने से पहले युद्ध स्तर पर बंगले की साफ-सफाई कराई जा रही है